मोदी को हराने के लिए बनारस से लड़ूंगा चुनाव : चंद्रशेखर आजाद
| Rainbow News - Mar 14 2019 4:03PM

मेरठ। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए बनारस से चुनाव भी लड़ सकते हैं। वहीं, दूसरी ओर प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के मिलने के मामले में खुद को राजनीति से अलग बताया। चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने किसी को न्यौता नहीं दिया है, जो चाहें आ सकता है उनसे मिल सकता है।

बता दें, आचार संहिता के उल्लंघन में मंगलवार को पुलिस ने चंद्रशेखर को हिरासत में लिया था। इसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज बब्बर अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे। उन्होंने चंद्रशेखर से उनका हाल पूछा।

इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई। चंद्रशेखर आजाद ने साफ कहा कि जो भी भाजपा को हराएगा वो उसके साथ मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी को न्यौता नहीं दिया है, जो चाहें आ सकता है और उनसे मिल सकता है। वह गठबंधन को ही सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को हराने के लिए बनारस से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

चंद्रशेखर ने सोशल मीडिया के जरिए 15 मार्च को दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली करने की बात कही है। चंद्रशेखर ने कहा कि हुंकार रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे, दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें रैली करने से नहीं रोक सकती।



Browse By Tags



Other News