धावा बोला, दुकान का ताला तोड़ा और जमकर की लूटपाट
| Pradeep Pandey - May 16 2017 5:22PM

आलापुर/अम्बेडकरनगर। आलापुर थाना क्षेत्र के चहोड़ा घाट स्थित डगडगवा चौराहे पर सोमवार को दर्जनभर से अधिक लोगों ने धावा बोलकर एक दुकान का ताला तोड़कर जमकर लूटपाट किया तथा सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बाजार मे घंटों अराजकता का माहौल रहा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित सुरेंद्र ने आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मामला पंजीकृत करने के लिए थाने पर तहरीर दी है। खबर प्रेषण तक मामला पंजीकृत नहीं हो सका था। थानाध्यक्ष डीसी गुप्ता के मुताबिक मामला संज्ञान में है मामले में दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

बता दे कि आलापुर थाना क्षेत्र के चहोड़ा घाट के डगडगवा चौराहे पर सरफुद्दीनपुर गांव निवासी सुरेंद्र यादव पुत्र दल बहादुर यादव ने कपड़े व बर्तन की दुकान खोल रखी थी सुरेंद्र यादव की दुकान पिछले कई दिनों से बंद थी सोमवार लगभग डेढ़ बजे राम केवल पुत्र सोमई व विनोद पुत्र राम केवल निवासी धनुकारा राम सुरेश पुत्र रामसुभग निवासी बरमसापुर  सूर्यदेव पुत्र रामसहाय निवासी सैदपुर रसीदपुर हरीराम पुत्र चिखुरी निवासी ग्राम मोलना रसूलपुर आधा दर्जन अन्य लोगों के साथ पहुंचे और सुरेंद्र की दुकान का ताला तोड़कर उसके सामान बाहर फेंकना शुरु कर दिया। आरोप है कि जानकारी होने पर जब सुरेंद्र वहां पहुंचा तो उपरोक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दौड़ा लिया।

पीड़ित सुरेंद्र ने घटना की सूचना आलापुर थाने के साथ-साथ डायल 100 को भी जरिए दूरभाष दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित सुरेंद्र सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया पुलिस सभी को थाने लेकर आई थाने पर सत्तापक्ष के नेताओं का भी मजमा लग गया। पीड़ित सुरेंद्र ने सपा सेक्टर अध्यक्ष सूर्यदेव यादव के अलावा रामकेवल विनोद रामसुरेश आदि को नामजद आरोपी करते हुए तहरीर दिया है। खबर प्रेषण तक मुकदमा पंजीकृत नहीं हो सका था। दिनदहाड़े हुई दुकान व मकान कब्जेदारी की घटना से बाजार में घंटो अराजकता कायम रहा।



Browse By Tags



Other News