"मोदी है तो मुमकिन है" के नारे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा
| Rainbow News - Mar 15 2019 3:32PM

वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने "मोदी है तो मुमकिन है का नारा है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि के आधार पर लोकसभा चुनाव के नारे के रूप में दिया जाएगा। जटली ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि मोदी ने पिछले पांच वर्षों में चौबीसों घंटे काम करके अपनी अनिश्चितता का प्रदर्शन करने का काम किया है। जेटली ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि मोदी एक त्वरित शिक्षार्थी साबित हुए हैं, विदेश नीति, आर्थिक और रणनीतिक मुद्दों पर आसानी कामयाब साबित हुए हैं। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री की स्पष्टता और दृढ़ संकल्प ने जटिल मामलों में भी त्वरित निर्णय लेने की सुविधा प्रदान की है।

दुनिया भर में कई भारत पर्यवेक्षकों ने निर्णय लेने और उन्हें लागू करने की भारत की गति में चमत्कार किया है। इसलिए, भाजपा ने आगामी चुनावों के लिए एक प्रभावी नारा चुना है "मोदी है तो मुमकिन है"  'मोदी इसे संभव बनाता है। इस बीच कांग्रेस ने नारे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। कहा कि सरकार झूठ बोलती है और सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करती है। पीएम और उनके मंत्री अपनी डिग्री छिपाते हैं, आर्थिक आंकड़ों को जनता से दूर रखा जाता है 8 करोड़ बेरोज़गार भारतीय हैं, क्योंकि मोदी जी मुमकीन हैं।

किसान संकट में हैं क्योंकि मोदी ने मुमकिन है। आईएसआई हमारे रक्षा प्रतिष्ठानों का निरीक्षण करता है क्योंकि मोदी वहां हैं। असीमित सूची है। हालाँकि, यह विशिष्ट RSS गेम है। कांग्रेस के प्रवक्ता प्रणव झा ने कहा कि मोदी के पूरे अभियान पर ध्यान केंद्रित करें और सुनिश्चित करें कि बीजेपी 23 मई को भाजपा से भिड़े। जेटली ने मोदी सरकार द्वारा किए गए कई कदमों को सूचीबद्ध किया, और कहा कि इतिहास में पहली बार, लगातार पांच साल तक, भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती प्रमुख अर्थव्यवस्था के रुप में उभरा है।

अन्य बातों के अलावा, जेटली ने यह भी कहा कि मोदी के प्रीमियर के तहत, भारत ने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के खिलाफ 2019 के हवाई हमले के माध्यम से यह प्रदर्शित किया कि वह अपने मूल के बिंदु पर आतंक पर हमला करने के अपरंपरागत तरीके अपनाने के लिए तैयार था। जेटली ने स्वच्छ भारत (स्वच्छ भारत) कार्यक्रम, आवास के लिए-सभी योजना, किसानों के लिए आय समर्थन और ऐसी अन्य योजनाओं का उल्लेख किया जो उनकी सरकार के वंचितों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए रेखांकित करती हैं।



Browse By Tags



Other News