70 साल का जवाब मांगने वाले खुद बताए 5 साल में क्या किया : गांधी
| Rainbow News - Mar 19 2019 4:32PM

प्रयागराज से वाराणसी के बीच गंगा नदी में 100 किलोमीटर के सफर पर निकली प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को भदोही पहुंची हुई थीं। यहां उन्होंने योगी सरकार के 2 साल पूरे होने पर पूर्वी यूपी के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जमकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि जमीन पर आकर देखे कि क्या हो रहा है, ये रिपोर्ट कार्ड, ये प्रचार ये लगता बहुत अच्छा है लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं रोज लोगों से मिल रही हूं रोज लोगों से यही पता चल रहा है चाहे किसान हो, नौ जवान हो, स्टूडेंट हो, शिक्षा मित्र हो, आगनवाणी या फिर आशा बहु हो सब प्रताड़ित हैं। सब प्रताड़ित हैं। कही-कही ऐलान हुआ है कि 18 हजार वेतन मिलेगा लेकिन अभी भी वो 7-8 हजार पर सालों से काम कर रहे हैं। वो जो प्रचार करते हैं और जो होता है उसमें बहुत फर्क है।

इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी के 70 साल वाले तर्क का जवाब देते हुए कहा कि अब वो बताए उन्होंने पांच साल तक सत्ता में रहते हुए क्या किया है। इसके पहले प्रियंका गांधी ने भदोही में स्थिति सीता समाधि स्थल पर भी गई थीं।

बता दें कि प्रियंका गांधी रविवार रात प्रयागराज पहुंची हुई थी रविवार रात ही पहुंच गई थीं प्रयाराज प्रियंका गांधी अपनी गंगा यात्रा के लिए विवार की रात में ही प्रयागराज पहुंच गई थीं। रात में वह अपनी दादी, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के घर स्वराज भवन में रूकीं।

सुबह 9.30 बजे प्रियंका गंगा यात्रा के लिए स्वराज भवन से निकलीं थीं। प्रियंका गांधी ने पहले संगम के बड़े हनुमान मंदिर में आरती की। इसके बाद उन्होंने किला स्थित अक्षयवट और सरस्वती कूप का दर्शन किया फिर संगम पहुंचीं। संगम क्षेत्र में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के साथ विधायक अराधना मिश्रा तथा अन्य नेता मौजूद थे।



Browse By Tags



Other News