मैं सांसद हूं, चौकीदार नहीं : श्यामाचरण 
| Rainbow News - Mar 20 2019 12:39PM

उत्तर प्रदेश की बांदा लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के घोषित प्रत्याशी और इलाहाबाद के सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने मंगलवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि "भाजपा और सपा दोनों मेरे घर हैं, मैं सांसद हूं चौकीदार नहीं। दोनों पार्टियों में कई-कई साल रहा, भाजपा के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा।

"बांदा लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद इलाहाबाद के सांसद श्यामाचरण गुप्ता मंगलवार को पहली बार बांदा आए और प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर संवाददाताओं से कहा कि "भाजपा और सपा दोनों मेरे घर हैं, दोनों पार्टियों में कई-कई साल रहा हूं।

भाजपा के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा, बस भाजपा में रह कर ऐसा लगा कि उपेक्षित किया गया हूं, इसी से आहत होकर पार्टी छोड़ दी और सपा में शामिल हो गया हूं।" भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि "मैं तो सांसद हूं, चौकीदार नहीं और न ही चौकीदारी करने आया हूं। चौकीदारी जिसको करना हो करें, लेकिन ईमानदारी से करें।"

ऐसा लगता है कि सपा प्रत्याशी श्यामाचरण का मोह अब भी भाजपा में बना हुआ है। संवाददाताओं से उन्होंने कहा, "भाजपा और गठबंधन का सम्मान बढ़ाने के लिए मैंने यह (सपा प्रत्याशिता) स्वीकार किया है।"

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि सपा प्रत्याशी बनने से भाजपा का कैसे सम्मान बढ़ेगा? तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और चुप्पी साध गए। बाद में उन्होंने स्पष्ट कहा कि भाजपा से लगभग टिकट कटना तय था, इसलिए वह सपा में शामिल हुए।



Browse By Tags



Other News