सेक्स की भूखी माँ ने तीन साल की बच्ची से हाथ धोया
| Rainbow News - Mar 23 2019 3:31PM

अमेरिका के मिस्सीसिप्पी की रहने वाली महिला पुलिस अफसर को अदालत ने बेटी की हत्या का दोषी माना है। पुलिस अफसर 2016 में तीन साल की बेटी को कार में छोड़कर अपने बॉस के साथ सेक्स करने उसके घर में चली गई। चार घंटे तक बच्ची पुलिस कार में बंद रही। कार में लगातार गर्मी बढ़ती रही और बच्ची ने दम तोड़ दिया।

मिस्सीसिप्पी के गल्फपोर्ट की पूर्व पुलिस अधिकारी केसी बेर्कर ने अदालत के सामने माना कि वो बेटी को पार्किंग में खड़ी गाड़ी में छोड़ कर चली गई थी। कार में एसी काम नहीं कर रहा था। वो बॉस के घर में सेक्स के लिए गई। उसने पहले संबंध बनाए और फिर सो गई। करीब चार घंटे बाद जब वो वापस लौटी तो कार में बंद उसकी तीन साल की बेटी की मौत हो गई थी।

कोर्ट ने जहां केसी को गुनाहगार माना है तो वहीं उसके बॉस, जो उस दिन उसके साथ सो रहा था उसे बरी कर दिया। अदालत ने पाया कि महिला अधिकारी के साथ सो रहे क्लार्क लार्डन को इस बात की जानकारी नहीं थी कि बच्ची कार में बंद है। दोनों ने अदालत को बताया कि जब उन्होंने कार खोली तो बच्ची की बॉडी का तापमान 107 डिग्री था।

मामले में सरकारी वकील ने पूर्व पुलिस अधिकारी 30 साल की केसी बेर्कर को 20 साल की सजा की मांग की है। सोमवार को हेरिसन काउंटी सर्किट जज लैरी बोर्जियस ने केसी को दोषी मानते हुए कहा कि समझ नहीं आता आपके लिए क्या कहूं। ये भी सच है कि आप पहले भी एक भयानक आघात सह चुकी हैं।



Browse By Tags



Other News