कंगना रनौत की फीस 24 करोड़
| Rainbow News - Mar 24 2019 3:52PM

कंगना रनौत ने बीते रोज अपना जन्मदिन मनाया। कंगना ने मीडिया के बीच अपने जन्मदिन का केक काटा। साथ ही ये भी घोषणा की कि वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक में दिखाई देंगी। इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा।

अब कंगना को लेकर ये खबर चल रही है कि वह जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। जीहां अगर इस बात में सच्चाई है तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस होने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं। विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे कामयाब निर्देशकों में गिने जाते हैं।

खबरों की मानें तो दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना को 24 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। फिल्म मेकर्स को कंगना की स्टार पावर इमेज पर पूरा भरोसा है। इस कारण उनका मानना है कि इस फिल्म को पूरे भारत की ऑडियंस देखेगी। इस फिल्म में लीड रोल में केवल कंगना ही दिखाई देंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने पहले ही कंगना के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

इससे पहले कंगना ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा, 'जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला थीं। वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं। उन पर बन रही फिल्म से जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। कंगना ने कहा है कि जल्द ही तमिल और हिंदी में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।'

इस बायोपिक को एएल विजय निर्देशित करेंगे। विजय इससे पहले 'मद्रासपट्टिनम' और 'देइवा थिरुमगाल' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं। वहीं केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा इसकी कहानी लिखी जाएगी। बता दें इसी साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की कहानी भी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखी थी।

बता दें 24 फरवरी 1948 को कर्नाटक के ब्राह्मण परिवार में जन्मीं जयललिता ने तमिल फिल्मों के अलावा राजनीति के क्षेत्र में भी अपना लोहा मनवाया। जयललिता 140 फिल्में करने, 8 बार विधानसभा का चुनाव लड़ने और एक बार राज्यसभा के लिए मनोनीत होने के अलावा चार बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनी थी। 5 दिसंबर 2016 को जयललिता का निधन हो गया था।



Browse By Tags



Other News