कार सवार बदमाशों ने महिला पुलिसकर्मी पर एसिड फेंका, हालत गम्भीर
| Rainbow News - Apr 4 2019 4:13PM

मथुरा। जिले में सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा इलाके में कार सवार बदमाशों ने डयूटी पर जा रही एक महिला पुलिसकर्मी के ऊपर तेजाब से हमला कर फरार हो गए। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में हालत नाजुक होने की वजह से आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, श्रीकृष्ण जन्म स्थान चौकी पर तैनात महिला कांस्टेबल नीलम बुलंदशहर की रहने वाली हैं। कार सवार चार अज्ञात बदमाशों ने एसिड अटैक कर दिया। महिला पुलिसकर्मी थाना सदर इलाके के दामोदरपुरा में पिछले 1 साल से किराए पर रह रही है। सुबह करीब 4 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान के लिए ड्यूटी पर जा रही थी, तभी घर से 200 मीटर दूरी पर 4 कार सवार अज्ञात लोगों ने महिला पुलिसकर्मी पर पीछे से एसिड अटैक कर दिया। 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मकान मालिक और उसके साथी महिला कांस्टेबल को जानकारी दी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां पर गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया। मामले में एसएसपी ने चार टीमें गठित कर दी हैं। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।



Browse By Tags



Other News