300 लड़कियों के साथ सम्बंध बना चुका है बॉलीवुड का ये हीरो
| Rainbow News Network - Apr 8 2019 1:07PM

बॉलीवुड में हीरो हीरोइन के आपसी सम्बंधों को बुरा नहीं माना जाता है फिर भले ही वे विवाहित ही क्यों न हों, लेकिन यह हीरो कुछ अलग ही किस्म का है। वह सेट पर अपनी हीरोइनों के साथ अन्य लड़कियों पर भी हाथ साफ करता रहता है। हालांकि अब उसकी उम्र 50 पार कर गई है, लेकिन उसका सम्बंध बनाने का शौक अभी भी जारी है।

ये हीरो है फिल्मी दुनिया का पहला खलनायक संजय ​बाबा। उसके बारे में मशहूर है कि वह तीन सौ से अधिक लड़कियों के साथ सम्बंध बना चुका है। उसकी इस आदत से निर्माता निर्देशक सुभाष घई इतने परेशान हो गए थे कि उन्हें उसकी हीरोइन माधुरी दीक्षित से यह एग्रीमेंट कराना पड़ा था कि वह सेट पर गर्भवती नहीं होगी।

ऐसे ही एक और हीरो हैं सलमान खान। प्रेमिकाओं को पीटने के लिए बदनाम सलमान ने भी इस फील्ड में गोल्ड हासिल कर रखा है। उसका नाम ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ समेत कई हीरोइनो के साथ जुड़ा रहा है। सीधे सादे दिखने वाले अजय देवगन के किस्से भी अलहदा नहीं हैं। वे रवीना टंडन से लेकर करिश्मा कपूर तक कई हीरोइनों का स्वाद चख चुके हैं।

बदनाम अभिनेताओं में गोविंदा का नाम भी काफी मशहूर है। वे रानी मुखर्जी समेत कई हीरोइनों के साथ चक्कर चला चुके हैं लेकिन वे पत्नी से डरते हैं और इस वजह से उन्हें अपना रास्ता बदलना पड़ा था। अलबत्ता मौका मिल जाए तो वे अभी भी हाथ साफ करने से नहीं चूकते। अक्षय कुमार ने भी रवीना टंडन के साथ साथ शिल्पा शेट्टी का नाम अपने साथ जुड़ने दिया था, लेकिन उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना भी खूसट है, इसलिए उन्हें भी अपनी आदत बदलनी पड़ी थी।



Browse By Tags



Other News