मामा पर आया सारा अली खान का दिल, करेंगी शादी
| Rainbow News - Apr 8 2019 1:14PM

केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने अपने ही मामा से शादी करने की ठान ली है। लेकिन सारा के पिता सैफ अली खान ने भी एक बड़ी शर्त रख दी है। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान नेटफ्लिक्स पर अपनी वेब सीरीज के चलते काफी चर्चा में है।

साथ ही उनकी बेटी भी काफी चर्चा में है, क्योंकि उनकी बेटी सारा अली खान बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, तथा पहली बार में दो फिल्में करने वाली है। इसी दौरान वे कॉफी विद करण के शो में पहुंचे। 'कॉफ़ी विथ कारन' के दौरान करण जोहर ने सैफ अली खान और सारा खान से प्रश्न पूछे।

जहां उन्होंने सारा अली खान से यह भी पूछा की वह किस से शादी करना चाहती हैं? जिसपर सारा अली खान ने कहा की वो अपने ही मामा से शादी करने की बात का जिक्र किया। उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

आपको हम बता दें कि रणबीर कपूर सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर के भाई हैं तो इस प्रकार रणवीर कपूर सारा के मामा हुए हैं। बता दें कार्तिक आर्यन को भी सारा अली खान ने अपना क्रश बताया है। उन्होंने कहा कि यदि उनको एक मौका मिले तो वे कार्तिक के साथ डेट पर जरूर जाएंगे।

जब करण जौहर ने सैफ अली खान से बेटी की शादी के बारे में पूछा था तो उन्होंने भी एक बहुत बड़ी शर्त रखी जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे। तो वह शर्त यह थी कि लड़का पैसा वाला होना चाहिए। यदि लड़का अमीर है तो वह मेरी बेटी को ले जा सकता है। हालांकि इस जवाब पर सारा अली खान चौक गई और हंसते हुए कहा कि - नहीं ऐसा नहीं होना चाहिए।



Browse By Tags



Other News