अमिताभ ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार
| Rainbow News Network - Apr 8 2019 1:16PM

बाॅलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन को कारों का काफी शौक है। अमिताभ के गैराज में कई लग्जरी कारें हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक और कार खरीद ली है। इस बार अमिताभ ने देश की सबसे महंगी MPV Mercedes-Benz V-Class खरीदी है। इस एमपीवी को दुनिया भर में इसके लग्जूरिअस इंटीरियर और शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। यह कार 24 जनवरी को भारत में V-Class MPV में लॉन्च की गई थी।

यह दो सीटिंग वेरियंट 6 और 7 में उपलब्ध है। 6-सीटर वेरियंट का नाम V-Class Exclusive और 7-सीटर का नाम V-Class Expression है। 7-सीटर कार की कीमत 68.40 लाख और Exclusive की कीमत 81.90 लाख रुपये है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि अमिताभ ने कौन सा वेरियंट खरीदा है, क्योंकि उनकी कार की सिर्फ बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं।

बता दें कि अमिताब ने कुछ महीनों पहले ही अपनी एक लग्जरी कार बेच थी। यह कार रॉल्स रॉयल फैंटम थी, जिसे प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने 2007 में फिल्म एकलव्य की शूटिंग के दौरान बिग बी को गिफ्ट किया था। उस वक्त इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपये थी।

सीनियर बच्चन ने इसे मैसूर के एक टॉप बिजनेसमैन को बेचा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस का निर्देशन एस जे सूर्या ने किया है। एस जे सूर्या भी इस फिल्में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में अमिताभ साथ बाहुबली फेम राम्या कृष्णन हैं। दोनों ने इसके पहले 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम किया था। दोनों 20 साल बाद एक साथ काम करेंगे। इसके अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।



Browse By Tags



Other News