आजमगढ़: अर्थी बाबा पैडमैन बन कर रहे हैं चुनाव प्रचार
| Rainbow News - Apr 8 2019 2:45PM

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा चरम पर है। ऐसे में हर एक उम्मीदवार मतदाता को लुभाने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहता है। इस क्रम में अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन यादव अपने अजीबोगरीब चुनाव प्रचार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। राजन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत श्मशान घाट से की है। इस दौरान राजन अपने गले में 'सेनेटरी पैड' की माला पहनकर चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं को पैड इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक करते नजर आ रहे हैं।

आजमगढ़ से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा इस चुनाव में अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में हैं। बता दें कि राजन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के रहने वाले हैं। इसके पहले राजन राष्ट्रपति, विधानसभा और लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन चुनाव प्रचार के दौरान गले में सेनेटरी पैड की माला पहनते हैं।

बकौल राजन वे घर-घर जाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड के बारे में जागरूक करेंगे। इसके अलावा राजन का कहना है कि यदि वे चुनाव जीत गए तो वेतन से महिलाओं को मुफ्त में सेनेटरी पैड बाटेंगे। पोस्‍टर के माध्‍यम से भी राजन महिलाओं को जागरूकता का संदेश दे रहे हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा चरम पर है। ऐसे में हर एक उम्मीदवार मतदाता को लुभाने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहता है। इस क्रम में अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन यादव अपने अजीबोगरीब चुनाव प्रचार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

राजन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत श्मशान घाट से की है। इस दौरान राजन अपने गले में 'सेनेटरी पैड' की माला पहनकर चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं को पैड इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक करते नजर आ रहे हैं। आजमगढ़ से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा इस चुनाव में अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में हैं।

बता दें कि राजन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के रहने वाले हैं। इसके पहले राजन राष्ट्रपति, विधानसभा और लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन चुनाव प्रचार के दौरान गले में सेनेटरी पैड की माला पहनते हैं। बकौल राजन वे घर-घर जाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड के बारे में जागरूक करेंगे। इसके अलावा राजन का कहना है कि यदि वे चुनाव जीत गए तो वेतन से महिलाओं को मुफ्त में सेनेटरी पैड बाटेंगे। पोस्‍टर के माध्‍यम से भी राजन महिलाओं को जागरूकता का संदेश दे रहे हैं।



Browse By Tags



Other News