जातिवाद और संप्रदायवाद से बड़ा है राष्ट्रवाद : हरिओम
| Rainbow News - Apr 9 2019 5:10PM

बहुमत के साथ मोदी को फिर पीएम बनाना अतिआवश्यक

अयोध्या। जनपद के प्रख्यात समाजसेवी और यूथ आइकॉन पं. हरिओम तिवारी ने पूजन-दर्शन के बाद जिले की युवा शक्ति को साथ लेकर जगह-जगह हर तबके के लोगों से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया। इस क्रम में सबसे पहले अयोध्या के विख्यात कनक भवन मंदिर में विग्रहों का दर्शन कर डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में नव संवत्सर पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद व भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी लल्लू सिंह के साथ शामिल हुए। 

इस अवसर पर श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास, महंत राम दास, महंत गिरीश पति त्रिपाठी, विवि के कुलपति डॉ. मनोज दीक्षित, पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी, सुनील तिवारी शास्त्री, राकेश सिंह मुन्ना, कृष्ण कुमार पांडेय आदि उपस्थित रहे। देर शाम सोहावल व संजयगंज बाजार में युवाओं से भाजपा के पक्ष में जुटने की अपील करते हुए गौरा बभनान गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

यहां मिल्कीपुर के भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ, बीकापुर की विधायक शोभा सिंह चौहान, प्रतिनिधि डॉ. अमित सिंह चौहान, वरिष्ठ नेता सूर्य प्रसाद श्रीवास्तव व धर्मेन्द्र सिंह के अलावा कई अन्य प्रमुख लोगों के साथ सरकार की उपलब्धियों पर परिचर्चा की। इस दौरान कई ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण का प्रयास भी लगे हाथ किया। इस अवसर पर हरिओम तिवारी ने बताया कि तन-मन-धन के साथ प्रयास करते हुए नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री पद पर आरूढ़ कराया जाएगा। एक बार फिर भाजपा की सरकार केंद्र में बनेगी।



Browse By Tags



Other News