नवकार बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में 21 प्रतिभावानों का नाम महावीर जयंती पर होगा दर्ज
| Rainbow News Network - Apr 11 2019 11:58AM

देश भर में संरक्षकों की नियुक्ति के साथ दिया जाएगा नियुक्ति पत्र

उज्जैन। जैन समाज के प्रतिभावानों को विश्व स्तर पर प्रोहत्साहित करने के उपदेश्य से समाजसेवी स्वर्गीय श्री अशोक जी लुनिया साहब की इच्छा स्वरूप संचालित किया जाने वाला समाज का पहला बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड "नवकार बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड" में भगवान महावीर जयंती के उपलक्ष्य में 17 अप्रेल 2019 को देश भर से 21 प्रतिभावान समाजजनों के प्रतिभा को "नवकार बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड" में दर्ज कर सम्मानित किया जाएगा।

संयोजक विनायक अशोक लुनिया ने जानकारी देते हुए बताया की उक्त सम्मान विश्व स्तर पर जैन समाज के प्रतिभा को प्रोहत्साहित करने के लिए हमारे पिता जी स्व. श्री अशोक जी लुनिया साहब के याद में संचालित किया जा रहा है।

उक्त सम्मान के चयन की कमान समिति के राष्ट्रिय अध्यक्ष नवकार धर्म योद्धा सचिन कासलीवाल उज्जैन ने संभाल रहे है वहीं श्री कासलीवाल की चयन समिति द्वारा भगवान महावीर जयंती के उपलक्ष्य में 17 अप्रेल को 21 समाज के प्रतिभा को "नवकार बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड" में दर्ज करने के लिए सूची जारी किया जाएगा। साथ ही देश भर से प्रतिभा सम्मान एवं स्थानीय चयन समिति हेतु संरक्षकों की नियुक्ति कर संरक्षकों को नियुक्ति पत्र भेंट कर समाज को मजबूत करने का प्रयास लिया जा रहा है।

-विनायक अशोक लुनिया, 8319031105



Browse By Tags



Other News