शूटिंग के दौरान विकी कौशल गम्भीर रूप से चोटिल, चेहरे पर लगे 13 टांके
| Agency - Apr 20 2019 4:23PM

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ‍िल्‍म उरी के एक्‍टर विकी कौशल के साथ शूटिंग करते समय एक बड़ा हादसा हो गया। विक्‍की कौशल के साथ ये हादसा एक हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ। बताया जा रहा है कि एक्शन सीन करते समय उनके चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। मुंबई से फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा और तरण आदर्श के अलावा सेलेब रिपोर्टर फिरदून शहरयार ने ट्वीट करके इस दुर्घटना के बारे में बताया है। 

बताया जा रहा है कि गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ और उनके चेहरे पर गंभीर चोट लगी है जिसके चलते उन्हें 13 टांके लगे हैं। इस हादसे के बाद विक्की को एक लोकल अस्पताल में दिखाया गया। जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया। फिलहाल मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म 'गुजरात' को भानु प्रताप डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक तट पर बेकार पड़े पानी के जहाज की है। अनुमान है कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में दुनिया का सबसे बड़ा शिप ब्रेकिंग यार्ड है। खबरों के मुताबिक विक्की कौशल को एक सीन शूट करना था जिसमें उन्हें दौड़ कर एक दरवाजे को खोलना था। तकनीकी गड़बड़ी के चलते यह दरवाजा विक्की कौशल पर ही गिर पड़ा। बता दें कि फिल्म की पूरी टीम ने यहां 5 दिनों की शूटिंग की है। इससे पहले फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था। आपको बता दें कि पिछले दिनों विक्की कौशल गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहें।

हरलीन से ब्रेकअप के बाद विक्की का नाम कटरीना कैफ से जुड़ने लगा है हालांकि दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह बताया। विक्की कौशल ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'मसान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  फिल्म मसान के लिए उन्हें IIFA अवार्ड्स के तहत बेस्ट मेल डेब्यू पुरस्कार से नवाजा गया था। इस साल रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था इस फिल्म ने 200 करोड़ का भी आंकड़ा पार किया था। 



Browse By Tags



Other News