जाह्नवी-ईशान को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार
| Rainbow News - Apr 21 2019 3:42PM

फिल्म धड़क से लोगों का दिल धड़काने वाली जाह्नवी कपूर को इस साल का दादासाहब फाल्के पुरस्कार 2019 दिया गया। उनकी एक्टिंग और फिल्म में उनकी सादगी के लिए जाह्नवी को इस खिताब से नवाजा गया। सिर्फ यही नहीं जाह्नवी के को-एक्टर ईशान खट्टर को भी अवॉर्ड दिया गया। आपको बता दें कि साल 2018 में धड़क फिल्म से ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

दोनों कलाकारों ने साथ में अवॉर्ड लिए एक साथ फोटो भी खिंचवाई। जाह्नवी कपूर प‍िंक कलर साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। ईशान खट्टर सफेद शेरवानी में नजर आए। वे बेहद आकर्षक लग रहे थे। गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा के 150 साल पूरे होने की खुशी में बीती रात मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर फिल्म जगत के सितारे शामिल हुए। इसमें जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, काजोल, अमृता अरोड़ा, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रनूतन बहल और बादशाहो फेम सुरेखा सिकरी समेत कई सितारे पहुंचे।

पिछले दिनों जाह्नवी कपूर ने अपने ट्वीट अकाउंट पर वोट डालने की अपील की है। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार किया गया है। ट्वीट अकाउंट पर लिखा है कि "मैं राजनीति नहीं समझती हूं, लेकिन मुझे पता है कि देश को मोदीजी की जरूरत है।" इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ही उनका पोस्ट वायरल हो गया। साथ ही ये पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा। इससे देखने के बाद हर कोई कहने लगा कि जाह्नवी, पीएम मोदी का प्रचार कर रही हैं।

जाह्नवी कपूर, गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म पहली महिला फाइटर पायलट पर आधारित है जो 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान लड़ी थी। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। दोनों इस फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के साथ फुकरे एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। इसके बाद जाह्नवी कपूर, करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी होंगे।



Browse By Tags



Other News