भीषण सड़क हादसे में पत्रकार समेत 4 की मौत
| Santosh Dev Giri - May 14 2019 4:23PM

अम्बेडकरनगर। जिले में सम्मनपुर थाना क्षेत्र के खपुरा के पास  सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में जौनपुर जिले के हिदुस्तान समाचार पत्र के खुटहन  संवाददाता अरविंद उपाध्याय सहित फौज के रिटायर्ड कैप्टन, उनकी पत्नी, रिश्तेदार और कार चालक शामिल हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह भीषण सड़क हादसा मंगलवार 14 मई 2019 के पूर्वान्ह लगभग 10.30 बजे हुआ। जलालपुर क्षेत्र के बड़ेपुर निवासी रिटायर फौज के कैप्टन लक्ष्मीकांत (65) पुत्र केदारनाथ उपाध्याय की तबीयत गड़बड़ चल रही थी।

पड़ोसी जनपद जौनपुर निवासी अरविंद उपाध्याय पुत्र महेन्द्र (45) बड़ेपुर आकर अपने रिश्तेदार लक्ष्मीकांत को दिखाने के लिए कार से जिले के मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर जा रहे थे। उनके साथ लक्ष्मीकांत की पत्नी कांति उपाध्याय (62) भी थे। गाड़ी चालक रामराज निवासी बड़ेपुर चला रहा था।

आजमगढ़-अकबरपुर मार्ग स्थित खपुरा के ईंट भट्ठे के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डम्पर से टकराकर डम्प हुए ईंट पर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह सभी को बाहर निकाला गया। मौके पर चारों की मौत हो चुकी थी। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया। बाइक सवार अभिषेक (26) पुत्र श्यामलाल कहरा सुलेमपुर सम्मनपुर को घायलावस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Browse By Tags



Other News