रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की कार पर हमला
| Rainbow News - May 14 2019 5:20PM

रायबरेली। एक बड़ी खबर सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से है, जहां मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की और उसके बाद उनका पीछा किया।

हमलावरों से बचने के चक्कर में अदिति सिंह की कार अनियंत्रित हो गई और हरचंदपुर थाना क्षेत्र के दयावती मोदी पब्लिक स्कूल के करीब अदिति की कार अनियंत्रित होकर पलट गई,  जिसमें विधायक को काफी चोटें आईं।

अदिति की चोट को देखते हुए बाद में उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया, विधायक अदिति सिंह के काफिले में 3 गाड़ी पलट गईं,फिलहाल इस हमले के लिए बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह पर शक जताया जा रहा है,पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अदिति सिंह यूपी की राजनीति का चर्चित युवा चेहरा हैं, उन्होंने जब से ही सक्रिय राजनीति में कदम रखा है, तब से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, पिछले साल वो सोशल मीडिया की हॉट टॉपिक्स में से एक थीं, वजह राजनीति नहीं बल्कि एक खबर थी, जिसने उन्हें नेशनल न्यूज की हेडलाइन बना दिया था, दरअसल पिछले साल मई महीने में ही खबर आई थी कि अदिति सिंह और राहुल गांधी शादी करने जा रहे हैं।

जब मामला काफी गर्मा गया था तो खुद अदिति सिंह को इस बात पर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने ट्ववीट करके खुद कहा कि यह बिल्कुल गलत है और जिसने भी इसे वायरल किया है मैं उसका पता लगाऊंगी और मानहानि का केस भी करूंगी, ऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह को लेकर वायरल करना ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बेटियों के साथ ऐसा करेगा? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं।

जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इस बात का सारा दोष बीजेपी के ऊपर मढ़ दिया, कांग्रेस की प्रवक्ता सिद्धि ने इस बात के लिए भाजपा को जमकर कोसा और कहा कि ये राहुल गांधी और पार्टी विधायक अदिति सिंह को बदनाम करने की साजिश है।



Browse By Tags



Other News