जितेन्द्र हत्याकाण्ड में नामजद दोनों अभियुक्त गिरफ्तार
| Rainbow News - May 25 2019 5:57PM

थाना इब्राहिमपुर पुलिस टीम को एस.पी. ने दिया 10 हजार नकद पुरस्कार 

अम्बेडकरनगर। थाना इब्राहिमपुर अन्तर्गत ग्राम नन्दपुर में हुए युवक हत्याकाण्ड में नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने थाना इब्राहिमपुर के पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु 10 हजार रूपए देने की घोषणा किया है। 

विवरण अनुसार थाना इब्राहिमपुर के नन्दपुर गाँव निवासी जितेन्द्र कुमार उर्फ बब्लू की हत्या चाकुओं से गोद कर बीते 24 मई 2019 को कर दी गई थी। मृतक की पत्नी रीता देवी की तहरीर पर पुलिस  ने नामजद मु.अ.सं.- 88/19 धारा 504/506/302 भादवि पंजीकृत किया गया था। हत्याकाण्ड को चुनौती को लेते हुए जिला पुलिस प्रमुख वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने थाना इब्राहिमपुर पुलिस को ताकीद करते हुए अभियुक्तों को अविलम्ब पकड़कर जेल के सीखचों के पीछे भेजने का निर्देश दिया। 

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय के नेतृत्व में थाना इब्राहिमपुर की पुलिस टीम द्वारा 25 मई 2019 को गुरूदेव पुत्र धन्जू व रमाकान्त पुत्र धन्जू (सगे भाई) को गिफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद चाकू भी बरामद कर लिया गया। 

एस.पी. वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित प्रेस/मीडिया वार्ता के दौरान उक्त जानकारी दिया और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बावत विस्तार से बताया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय भी मौजूद रहे।

अभियुक्तो की गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना इब्राहिमपुर के थानाध्यक्ष विवेक वर्मा (उप निरीक्षक), मनोजकुमार सिंह (उपनिरीक्षक), राम प्रताप यादव (उपनिरीक्षक) व आरक्षी श्यामसुन्दर रहे। इस टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा उत्साहवर्धन हेतु 10 हजार रूपए नकद पुरस्कार देने की घोषण की गई है। 
 



Browse By Tags



Other News