श्री सर्वेश्वरी समूह ने जिला अस्पताल के मरीजों में बांटा फल
| Rainbow News - May 31 2019 2:40PM

जौनपुर। लोग कहते हैं कि गगन और गुफा की आवाज ईश्वर की आवाज है लेकिन मैं कहता हूं कि भूख और नगण्यता की आवाज ही सच्ची ईश्वर की आवाज है। अघोरेश्वर महाप्रभु के उपरोक्त सद्वाक्य को अंगीकार करते हुये श्री सर्वेश्वरी समूह के जनपद शाखा के मंत्री ओम प्रकाश सिंह के नेतृत्व में समूह के सदस्यों ने गुरूवार को जिला चिकित्सालय में 180 महिला, पुरूष सहित 5 नवजात शिशुओं की माताओं को सेब, केला, बिस्कुट आदि का वितरण किया। यह वितरण अस्पताल के अधीक्षक डा. एसके पाण्डेय के हाथों शुभारम्भ करते हुये किया गया।

बता दें कि श्री सर्वेश्वरी समूह के स्थापना के समय ही मानव हितार्थ अघोरेश्वर महाप्रभु ने 19 सूत्रीय कार्यक्रम चलाया था। वर्तमान पीठाधीश्वर औघड़ संत गुरूपद संभव राम के नेतृत्व में समूह के लोग जनमानस के लिये गर्मी में निःशुल्क प्याऊ, पौधरोपड़, मेधावी गरीब बालक/बालिकाओं हेतु शिक्षा की व्यवस्था, सुदूर ग्रामीण अंचल में निःशुल्क चिकित्सा शिविर, दहेज रहित विवाह जैसे कार्यक्रम चलाते हैं।

इस अवसर पर डा. अरविन्द, ज्ञानेन्द्र सिंह, अजीत, राना प्रताप, अश्वनी सिंह, चन्द्रमणि पाण्डेय, मुन्ना यादव, विकास, रामचन्द्र गुप्ता, सुभाष यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में व्यवस्थापक ओम प्रकाश ने समस्त लोगों के प्रति आभार जताया।



Browse By Tags



Other News