हम तो अली का भी आदर करते हैं और बजरंगबली का भी : आजम खान
| Rainbow News - Jun 3 2019 1:49PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जय श्री राम बोलने वाले को जेल भेजने के बयान पर आजम खान ने कहा कि इसका जवाब तो वही देंगी, हम तो राम का भी एतराम करते हैं सीता जी का भी करते हैं। हम अली का भी आदर करते हैं और बजरंगबली का भी आदर करते हैं। वहीं, साक्षी महाराज द्वारा ममता बनर्जी के बयान पर किए गए पलटवार कि 'उनकी मानसिकता हिरण्या कश्यप के खानदान से है' पर आजम खान ने कहा कि बलात्कारी का अभी फैसला नहीं हुआ है। जब वह बेगुनाह साबित हो जाएं तब बढ़कर बात करें, बलात्कारी है शिक्षा के बलात्कारी।

आजम खान ने मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट तोड़े जाने का अंदेशा लगाते हुए कहा ऐसा अन्याय जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती वह यूनिवर्सिटी के लिए हो रहा है, लेकिन जिस दिन मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के दरवाजे पर बुलडोजर छूने भी जाएगा उसकी खबर पूरी दुनिया को देखने और सुनने को मिलेगी। आजम खान ने कहा कि अगर गेट तोड़ा जाएगा तो यह बहुत गैरकानूनी काम होगा, क्योंकि वह स्वामित्व हमारा है। जिस जमीन के बारे में कह रहे हैं यह जमीन हमारी खरीदी हुई जमीन है।

आजम ने कहा कि 23 फरवरी 2007 को उन्होंने इस जमीन का 40,23,696 रुपया जमा किया है, जिसके एवज में 8.277 हेक्टेयर उन्हें दी जानी थी जो मौके पर तकरीबन 2 हेक्टेयर कम थी। आजम खान ने कहा हम पर झूठा मुकदमा कायम हुआ है, इससे अंदाजा लगाएं हमारे ऊपर कायम किए गए बाकी मुकदमे कितने सच्चे होंगे। प्रोजेक्टर लगाकर पूरे उत्तर प्रदेश को दिखाएंगे और अगर हो सका तो हम स्पीकर से इजाजत मांगेंगे कि हम संसद में भी उस जुल्म की फिल्म दिखा सकें जो रामपुर में जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है।

आजम खान ने कहा कि हमारा कोई काम फर्जी नहीं है। जो लोग हम पर इल्जाम लगा रहे हैं वो लोग फर्जी हैं, उनके इल्जाम फर्जी हैं। हमने ये जमीन उत्तर प्रदेश की सरकार से खरीदी है। आजम खान ने कहा हमें जो जमीन कम दी गई है, हम वो लेंगे क्योंकि हमने उसका पैसा दिया है वह जमीन हमें नहीं दे रहे हैं और उसी जमीन की तलाश के लिए ये गए थे। अगर नदी की कोई जमीन है तो उसकी नपत नदी से होगी, क्योंकि नदी घटती बढ़ती रहती है। हमारा मतलब सिर्फ इतना है कि हम से जो पैसा लिया गया है हमें उतनी जमीन दें, हमारे साथ धोखा हुआ है उस धोखे की पूर्ति करें हम न्याय चाहते हैं।

आजम खान ने कहा हमारी जमीन है और हम ही चोर हैं आजम खान एक बार फिर अपने ऊपर 332 आईपीसी में दर्ज हुए मुकदमे का जिक्र करते हुए कहा हम पर झूठा मुकदमा कायम हुआ है इससे अंदाजा लगाएं हमारे ऊपर कायम किए गए बाकी मुकदमे कितने सच्चे होंगे। आजम खान ने कहा हम इन तमाम सच्चाईयों की फिल्म तैयार करके प्रोजेक्टर लगाकर पूरे उत्तर प्रदेश को दिखाएंगे ओर अगर हो सका तो हम स्पीकर से इजाजत मांगेंगे कि हम संसद में भी उस जुल्म की फिल्म दिखा सके जो रामपुर में जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है।



Browse By Tags



Other News