भट्ठा मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी ने कहा- मैंने मारा
| Rainbow News - Jun 4 2019 6:49PM

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के कौली गांव स्थित ईंट भट्ठे पर बीती रात ईंट के चट्टे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या कर दी गयी। घटना को अंजाम देने वाली मृतक की पत्नी है जिसको हिरासत में पुलिस पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव में स्थित बालाजी ईंट भट्ठा पर बीते वर्ष सितम्बर माह से झारखण्ड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के रेवटकला गांव निवासी 30 वर्षीय छोटे लाल अपनी पत्नी पार्वती देवी सति अन्य मजदूरों के साथ रहता है।

बीते सोमवार को मजदूरों का हफ्ता था। भीषण गर्मी में भट्ठे के अधिकांश मजदूर रात्रि में ईंट के बने चट्टे के ऊपर ही सोते थे। बीती रात रात छोटे लाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ खाना खाकर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह देर तक छोटे लाल के न उठने पर कोई जगाने गया तो उसका गला कटा देख शोर मचाया। सूचना पर पहुंचे भट्ठा मालिक अरविन्द सिंह ने पुलिस को अवगत कराया। थानाध्यक्ष बक्शा अरविन्द यादव ने मृतक की पत्नी से पूछताछ किया तो वह टूट गयी। पत्नी पार्वती ने कुल्हाड़ी से सोते समय गले पर वार करके हत्या की बात कुबूल किया। हालांकि हृदयविदारक घटना में पुलिस किसी अन्य के भी शामिल होने के शक पर पूछताछ कर रही है।

फिलहाल पार्वती की निशानदेही पर खून से सनी साड़ी व टेंगारी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सुशील सिंह एवं अपर आरक्षी अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने मौके पर घटना की जानकारी लिया। फारेंसिक टीम के अलावा डाग स्क्वायड टीम ने पहुंच जांच-पड़ताल किया। डाग सीधे हत्यारोपी महिला के कमरे में जाकर रूक गया। समाचार लिखे जाने तक हत्या का कारण नहीं ज्ञात हो सका जिस पर पुलिस लगी हुई है।



Browse By Tags



Other News