पुलवामा : ईद के दिन आतंकियों की बर्बरता, महिला को गोली मारी
| Rainbow News - Jun 5 2019 5:20PM

जम्मू। जहां आज पूरा भारत ईद का त्योहार मना रहा है, वहीं दूसरी ओर घाटी में नफरत की आग सुलग रही है, कश्मीर के पुलवामा जिले में आज आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी, इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल हुआ है, फिलहाल, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, आतंकी जिस घर में घुसे वहां लोग ईद मना रहे थे। इससे पहले वे कुछ कर पाते आतंकियों ने गोलीबारी कर दी, मारी गई महिला का नाम नगीना जां बताया गया है। महिला की तो मौके पर बही मौत हो गई जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान गंभीर रूप से घायल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगेना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने मार डाला था।

कश्मीर घाटी में भारतीय सैनिकों का ऑपरेशन ऑलआउट तेज हो गया है। बता दें कि सिर्फ 5 महीने में 101 आतंकियों को ढेर कर दिया है। लगातार घाटी में छिपे आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सैनिकों को ऑपरेशन ऑलआउट के तहत संदिग्ध इलाकों में सेना का एनकाउंटर और धरपकड़ जारी है।

पीडीपी (PDP) अध्यक्ष और जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने कश्मीर समस्या को लेकर अब नए गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने पाकिस्तान को कश्मीर समस्या का एक स्टेकहोल्डर बताते हुए ये साफ कहा है कि बिना उसे साथ लिए इसका समाधान हो ही नहीं सकता।



Browse By Tags



Other News