सलमान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़
| Rainbow News Network - Jun 6 2019 12:59PM

सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन शानदार रहा। सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी सुनील ग्रोवरऔर जैकी श्रॉफ की फिल्म को ईद के मौके पर बंपर ओपनिंग मिली है। अली अब्बास जफर निर्देशित सलमान खान की भारत ने पहले दिन शुरुआती अनुमानों के मुताबिक लगभग 43-45 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस बात की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने दी है।

इस तरह सलमान खान ने दिखा दिया है कि बॉक्स ऑफिस के सुल्तान हैं। सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है। फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है। 'इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है। सलमान खान की फिल्म 'भारत को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं।

आपको बता दें कि, ईद के मौके पर सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म रिलीज करने का सिलसिला 2009 में शुरु हुआ था जब वांटेड रिलीज हुई थी। इसके बाद सलमान ने जब भी अपनी फिल्मों को ईद पर रिलीज किया वह ब्लॉकबस्टर साबित हुई। ईद पर फिल्म रिलीज करना सलमान के लिए सफलता की गारंटी जैसा हो गया है। क्योंकि 2009 के बाद ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला सलमान ने 2016 तक जारी रखा था। 

इस बीच आई फिल्में 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर, 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' ने जबरदस्त कमाई की और सलमान के करियर का ग्राफ लगातार बढ़ता गया। लेकिन सलमान की पिछली दो फिल्में ट्यूबलाइट और रेस 3 ज्यादा कमाल न कर सकी। यह जरुर है कि 2017 में ईद के मौके पर ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने 100 करोड़ का व्यापार भी किया था। लेकिन इस फिल्म को सराहा नहीं गया था। अब भारत भी ईद पर रिलीज हुई हो गई है तो इससे सलमान और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। 



Browse By Tags



Other News