बेवफाई से क्षुब्ध पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को मारी गोली, पत्नी की मौत
| - RN. Network - Jun 6 2019 4:10PM

पुलिस ने आरोपी पर रखा 25 हजार रुपए का इनाम 

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के प्रेमी और उसके दोस्त पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गया। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

मामला अकबरपुर का है जहां रफीक और कमरजहां की शादी हुई थी। कमरजहां का शाहरुख नाम के युवक से अफेयर था। दिसंबर 2018 में वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। रफीक इस बात से काफी परेशान था। कमरजहां अपने प्रेमी के साथ वापस आई और अलग किराए के मकान में रहने लगी। गुरुवार सुबह जब कमरजहां इल्तिफातगंज रोड स्थित नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में डयूटी करने पहुंची तो पहले से घात लगाए बैठे रफीक ने हॉस्पिटल में ही उसके सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

प्रेमी और उसके दोस्त को मारी गोली 

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद रफीक का गुस्सा शांत नहीं हुआ और रेलवे स्टेशन इलाके के पास पहुचा। वहाँ उसने अपनी पत्नी के प्रेमी शाहरुख पर भी ताबड़तोड़ कई गोलियां चला दीं। शाहरूख के साथ जा रहे उसके दोस्त अमजद को गोली मारकर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फायरिंग की घटना से हडकंप मच गया।  सूचना पर पंहुची पुलिस ने घायल दोनों युवकों को इलाज के जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से शाहरुख को प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित युवक रफीक एक गैस एजेंसी पर काम करता था। पत्नी के दूसरे से अवैध संबंधों के शक पर उसने पत्नी और सहित तीन लोगों को गोली मारी है। इसमें पत्नी की मौत हो गई है। आरोपित रफीक पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है। संभावित ठिकानों पर दबिश देकर आरोपित की तलाश की जा रही है।



Browse By Tags



Other News