ममता बनर्जी सनकी तानाशाह किम जोंग की तरह : गिरिराज सिंह
| Rainbow News - Jun 8 2019 1:10PM

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार विवादित बयान दिया है। पटना में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज ने ममता बनर्जी की तुलना  किम जोंग उन से कर दी। गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता ममता के श्राद्ध का जुलूस निकाल देगी।

दरअसल ममता बनर्जी ने बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूसों पर प्रतिबंध लगा दी है। गिरिराज इसी मामले पर बोलते हुए ममता को किमजोंग उन की तरह काम करने का आरोप लगा दिया। गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी किम जोंग उन की भूमिका निभाती हैं। जो आवाज उठाते हैं उन्हें मार दिया जाएगा और किसी को भी 'विजय यात्रा' निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

जनता उनका उल्टी गंगा का जूलूस निकाल देगी, उनके श्राद्ध का जूलूस निकाल देगी। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी जिस तरह से सरकार चला रही हैं, ऐसा लगता है कि उन्हें संविधान में विश्वास नहीं है। वह पीएम को पीएम नहीं मानती हैं। वह सिस्टम में नहीं आना चाहतीं। लोगों ने फैसला कर लिया है कि उनकी गिनती शुरू हो गई है। लोग अब विकास चाहते हैं।

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह मोदी कैबिनेट में पशुपालन, डेयरी और मत्‍स्‍य मंत्री हैं। इससे पहले गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था और उन्होंने इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री की आलोचना की थी। हालांकि, बाद में अमित शाह ने उन्हें फोन कर ऐसे बयानों से बचने की हिदायत दी थी।



Browse By Tags



Other News