नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर की युवक की हत्या
| Rainbow News - Jun 12 2019 2:54PM

अम्बेडकरनगर। अहिरौली थाना क्षेत्र के रामनगर हाथपाकड़ के पास बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक एक महाविद्यालय में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत था। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है। दुस्साहसिक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची है।

अहिरौली थाना क्षेत्र के मौरापारा निवासी वीरभद्र सिंह (32) पुत्र केसरी नारायण सिंह जेडीजेबी आनन्द महाविद्यालय, धनवारी, खेमापुर में प्रधान लिपिक पद पर कार्यरत थे। बुधवार को सुबह बाइक से अपने घर से वह महाविद्यालय जा रहे थे। अहिरौली थाना क्षेत्र के रामनगर हाथपाकड़ के पास नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर वीरभद्र सिंह को मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है जो एक बाइक पर सवार थे। 

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो जाने में कामयाब रहे। बताया जाता है कि वीरभद्र सिंह को 6 गोलियां लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र, एएसपी अशोक कुमार राय ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली। बदमाशों का पता नहीं चल सका है। 

महाविद्यालय के प्रबंधक संजीव कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने बताया कि वीरभद्र सिंह उनके महाविद्यालय में बड़े बाबू पद पर थे। उनका गांव में जमीन की पट्टीदारी रंजिश काफी अरसे से चल रही है। रोजाना वह कार से महाविद्यालय आते थे घटना के समय बाइक से महाविद्यालय आ रहे थे कई बार उन्हें सावधानी बरतने के लिए कहा गया था। पुलिस भी घटना को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना के कारणों की छानबीन के साथ बदमाशों की तलाश की जा रही है, इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। साभार- हिन्दुस्तान



Browse By Tags



Other News