जौनपुर की मिट्टी से निकला एक और कलाकर 
| Rainbow News - Jul 1 2019 1:36PM

जौनपुर। जौनपुर की माटी से निकलकर फिल्म नगरी मुम्बई में कई हस्तियों ने अपने कला का लोहा मनवाया है। हिन्दी, भोजपुरी व टी.वी सीरियलों में काम करके जिला का नाम रौशन करने वाले में एक नया नाम जुड़ा है जो कि मड़ियाहू तहसील के उन्चनी कला गांव के निवासी दीनू यादव शूटिंग के बीच अपने गृह जनपद आये दीनू यादव ने नगर के एक होटल में प्रेसवार्ता करते हुये अपने सघर्षो की गाथा कहीं।

उन्होने बताया कि मैं पहले एक अध्यापक बनना चाहत था। 2013 में एम.ए समाजशास्त्र तिलकधारी महाविद्यालय से उर्तीण किया। इसी दौरान शादी का रिश्ता आया और शादी अन्तिमा यादव के साथ तय हुई। शादी से कुछ दिन पहले कुछ गलतफहमी की वजह से उनकी शादी टुट गयी। अन्तिमा यादव की ख्वाहिश थी कि मैं बॉलीवुड में काम करूँ। बस उनकी ख्वाहिश को पूरी करने के लिये मैं मुम्बई के लिये निकल पड़ा। मुम्बई आने के बाद कुछ समझ में नही आ रहा था, क्या करे, कैसे करे। फिर उन्होने इंडसइंड बैंक असिसेटेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत हुआ और अपने संघर्ष जारी किया।

4 साल के संघर्षो के बाद उन्हे पहली मंजिल हिन्दी फिल्म तांडवम में मिली। जिसे कुन्दन कुनाल द्वारा निर्देशित और राजेश्वरी इण्टरप्राइजेज प्रोडक्शन द्वारा बनायी जा रही हैं हिन्दी फिल्म तांडवम सामाजिक कार्या से ओत-प्रोत पारिवारिक फिल्म है। जो होली 2020 के बाद सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी। दर्शक इसे जरुर देखें। मां शीतला चौकिंया के आर्शीवाद से 2-3 फिल्मे और आने वाली है। समस्त जनपद वासियों से आर्शीवाद की अपेक्षा करते हुये दिनू यादव ने जौनपुर का नाम रौशन करने की बात कही।



Browse By Tags



Other News