'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
| Rainbow News - Jul 12 2019 2:32PM

बॉलीवुड की 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है, उनके खिलाफ यूपी के मुरादाबाद जिले के कटघर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है, दरअसल सोनाक्षी के ऊपर आरोप लगा है कि साल 2018 में उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 24 लाख लिए थे लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं, इस केस के सिलसिले में गुरुवार को यूपी पुलिस मुंबइ में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगलो पहुंची थी लेकिन अभिनेत्री वहां मौजूद नहीं थी।

इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने24 नवंबर 2018 को मुरादाबाद के एसएसपी से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्‍होंने दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसमें अवार्ड बांटने और स्टेज परफार्मेंस के लिए सोनाक्षी को आना था।

प्रमोद ने इसके लिए खुद टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था, उन्‍होंने कहा कि सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत करने के बाद उनके खाते में ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किये थे लेकिन ऐन मौके पर सोनाक्षी ने इस कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया और ना ही पैसे वापस किए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि प्रमोद ने एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की थी, लेकिन जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी टाल-मटोल करते रहे।

इसके बाद उसने 13 फरवरी को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसके इस कदम के बाद थाना कटघर में धारा 420,120 बी, 406,34 आईपीसी में एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर में सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल कक्कड़, एडगर सकारिया को नामजद आरोपी बनाया गया था। इस एफआईआर को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है।



Browse By Tags



Other News