भूख से तड़प रहा था बच्चा, मां ने गला दबाकर कर दी हत्या
| Rainbow News Network - Jul 13 2019 12:12PM

यूपी के कन्नौज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने भूख से तड़पते अपने मासूम बच्चे को गला दबाकर मौत के मुंह में सुला दिया।  मामला खुला तो पुलिस मौके पर आई। सूत्रों के अनुसार, पोस्टमॉर्टम में बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई है। छिबरामऊ थाने के इंस्पेक्टर बलराम मिश्रा के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।पुलिस के अनुसार, छिबरामऊ के बिरतिया मोहल्ले की रुखसार के तीन बच्चे हैं।

मुंबई में नौकरी करने वाले पति शाहिद से उसका झगड़ा हो गया था। इस कारण 4-5 महीने से वह घर पर रुपये भी नहीं भेज रहा था। मुश्किल हालात में रुखसार किसी तरह अपने बच्चों का पेट भर रही थी। कुछ महीने पहले उसके 8 महीने के बेटे अहद को खून में संक्रमण हो गया था। जेवरात और घर का सामान बेच 90 हजार रुपये से अहद का आगरा में इलाज करवाया गया। 3-4 दिन से उसके पास एक रुपया भी नहीं था। गुरुवार शाम बुखार से तपते बेटे को लेकर रुखसार डॉक्टर के पास पहुंची, लेकिन उधार चुकाए बिना वह दवा देने को तैयार नहीं हुए।

इस बीच बच्चा भूख से भी बिलबिला रहा था। सुबह करीब 6 बजे रुखसार ने बच्चे को पानी में चीनी घोलकर पिलाई। वह सो गया। 8:30 बजे तक बच्चा नहीं उठा तो करीब रहने वाले परिवार के लोगों को शक हुआ। बच्चों ने बताया कि मां ने भाई को गला दबाकर मार डाला। पुलिस पूछताछ में रुखसार ने बताया कि वह तीन दिन से बच्चे के लिए दूध का इंतजाम भी नहीं कर पा रही थी, इसलिए गला दबाकर मार डाला।



Browse By Tags



Other News