पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी के साथ धोखाधड़ी
| Rainbow News Network - Jul 13 2019 12:31PM

बिजनेस पार्टनर ने फर्जी हस्ताक्षर कर लिया लोन

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपने साथ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आरती ने अपने बिजनेस सहयोगियों के खिलाफ ईओडब्ल्यू सेल में शिकायत दर्ज कराई दर्ज कराई है। आरती का आरोप है कि उनके बिजनेस पार्टनर ने उनके जाली हस्ताक्षर के जरिये 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया और उसे चुकाया नहीं।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। आरती ने अपनी शिकायत में बताया है कि रोहित कक्कर नाम के शख्स की फर्म में पार्टनर थीं। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में है। इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के एक दूसरी फर्म बिल्डर कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं।

और गलत तरह से उनके और सहवाग के नाम का इस्तेमाल किया। उस फर्म पर आरती के फर्जी दस्तखत कर साढ़े चार करोड़ का लोन ले लिया और इसे लौटाया नहीं। रोहित और पांच अन्य के खिलाफ अपनी शिकायत में आरती ने कहा है कि जब वो पार्टनर बनी थीं तो तय हुआ था कि बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा लेकिन उनके नाम का गलत इस्तेमाल हुआ।

साथ ही गलत तरह से उनके नाम पर लोन लिया गया। आरती की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने 420 का मामला दर्ज किया है। ईओडब्ल्यू सेल इस मामले की देख रही है।



Browse By Tags



Other News