सड़क की मांग को लेकर सड़क पर उतरीं अभेरवां की महिलाएं
| Rainbow News Network - Jul 16 2019 4:11PM

समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आमरण अनशन करेंगेः नीरज श्रीधर

जौनपुर। गांव में जाने के लिये किसी भी प्रकार की सड़क की व्यवस्था न होने पर ग्रामवासी मंगलवार को सड़क पर उतर गये। युवा समाजसेवी नीरज श्रीधर के नेतृत्व में ग्रामवासियों ने ब्लाक मुख्यालय पर पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन करते हुये शासन-प्रशासन से गांव में जाने के लिये सड़क बनवाने की मांग किया। इस मौके पर श्रीधर ने कहा कि जनपद के सिरकोनी ब्लाक अन्तर्गत हौज ग्रामसभा में अभेरवां गांव है जिसकी आबादी लगभग 15 सौ है।

मुख्य मार्ग से गांव में जाने के लिये न पक्की और न ही कच्ची सड़क है। बारिश के मौसम में तो स्थित और नारकीय हो जाती है। इसको लेकर जनप्रतिनिधि, जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री तक कई बार लिखित रूप से अपनी पीड़ा दर्ज करायी जा चुकी है लेकिन समस्या आज भी जस की तस है। इसी को लेकर मंगलवार को गांव के पुरूष, युवाओं के साथ महिलाएं भी सड़क पर उतर गयीं। सभी ने सिरकोनी ब्लाक मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुये नारेबाजी किया।

इसी दौरान क्षेत्रीय विधायक डा. हरेन्द्र सिंह से दूरभाष पर हुई वार्ता से प्रदर्शन समाप्त हुआ लेकिन सभी ने चेतावनी दिया कि यदि समस्या का समाधान शीघ्र नहीं हुआ तो गांव का प्रत्येक व्यक्ति शहीद स्मारक पर आमरण अनशन करेगा। इस अवसर पर गामा चौहान, फूला चौहान, अनीता चौहान, सोनकल्ली, आरती, सुनीता, अरूण शुक्ल, मनोज शर्मा, राजकुमार शर्मा, हिमांशु चौहान, अर्जुन चौहान, प्रिंस, टिंकू, रजनी, गूंजा, बबली सहित सैकड़ों महिला, पुरूष, युवा आदि मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News