एंटी रोमियो स्क्वाड की महिला सिपाहियों से छेड़छाड़
| Rainbow News Network - Jul 17 2019 3:58PM

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में छेड़खानी की घटनाओं को रोकने और शोहदों पर लगान कसने के लिए गठित एंटी रोमियो स्क्वाड की महिला सिपाहियों के साथ छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट और हंगामा होता देख दूर खड़े पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और लाठी भांजकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इनमें एक आरोपित सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) में दारोगा है।

शाहबाद थाने में तैनात एंटी रोमियो दल की टीम मंगलवार को बिलारी रोड पर बड़ा गांव स्थित एक इंटर कॉलेज में छात्र-छात्राओं को छेड़छाड़ करने वालों से कैसे निपटने के संबंध में जानकारी देकर लौट रही थी। वे सभी सादे कपड़ों में थीं। कॉलेज से बाहर निकलकर टीम चौराहे पर खड़े लोगों को भी सुरक्षा के संबंध में जानकारी देने लगी। आरोप है कि इसी दौरान वहां खड़े दो युवक एक महिला सिपाही को लेकर टिप्पणी करने लगे। महिला सिपाही ने विरोध किया तो युवक उससे भिड़ गए।

दोनों युवकों ने महिला सिपाहियों के साथ मारपीट कर दी। इससे वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों का नाम अरविंद व रामवीर बताया है। पुलिस की मानें तो अरविंद खुद को सीआईएसएफ में दरोगा बता रहे है, जिसकी जांच की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि महिला सिपाहियों से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बताया कि अरविंद कुमार खुद को सीआइएसएफ में दारोगा बता रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मामले में अरविंद, रामवीर और बब्लू के अलावा 10 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी धारा 147, 332, 353, 504, 506, 354 और 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।



Browse By Tags



Other News