कैंसर की बीमारी से फ्री हुए रिषी कपूर
| Rainbow News Network - Jul 18 2019 2:56PM

काफी दिनों से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर रिषी कपूर अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बीते साल रिषी  कपूर अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यूयार्क गए तो उनके बीमार होने की खबरें चर्चा का केंद्र बन गई थी। अब अगर एक रिपोर्ट की माने तो वह कैंसर से मुक्त हो चुके हैं। हालांकि उनकी पोस्ट कैंसर केयर अभी जारी है। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि वह इस साल अगस्त तक वापस आ जाएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक साल तक इस बीमारी से जूझने के लिए उन्होंने कितना संघर्ष किया है। शुरुआत में उनका वजन 26 किलो कम हो गया था, क्योंकि उन्हें भूख नहीं लगती थी और वह कुछ खा नहीं पाते थे। ऋषि ने इस बात की पुष्टि की कि यह दौर लगभग गुजर चुका है और उन्होंने ठीक होने के बाद 8 किलो वेट भी गेन कर लिया है।वह बताते हैं कि वह अब ठीक हैं और सब दुआओं का असर है। 

उन्होंने बताया कि कैंसर के इलाज में दिक्कत नहीं बल्कि इसके रिऐक्शन टाइम में है। उन्होंने यह भी बताया कि वे न्यू यॉर्क में दिन गिन रहे हैं और घर की याद आ रही है। कैंसर को मात देने के लिए सोनाली बेंद्रे ने कटवाए बाल रिषी  ने बताया कि यह कठिन समय रहा है लेकिन नीतू सिंह और उनके बच्चों ने बहुत साथ दिया। उन्होंने बताया कि कीमोथेरपी करानी होगी ताकि मर्ज वापस न आए और वह उम्मीद कर रहे हैं कि सितंबर में अपने बर्थडे से पहले वह वापस भारत आ जाएंगे।



Browse By Tags



Other News