अभिनेत्री कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल
| Rainbow News Network - Jul 22 2019 4:45PM

अभिनेत्री कोएना मित्रा एक बार फिर से काफी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उनको 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। दरअसल ये सजा एक चेक बाउंस मामले में उनको मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनाई गई है। इसके अलावा जज ने ये भी सुनिश्चित किया है कि 4.64 लाख रुपए भी उनको शिकायतकर्ता को देने हैं।

इस पूरे मामले की बात करें ये 2013 की घटना है जब पूनम सेठी ने अभिनेत्री के खिलाफ चेक बाउंस का केस दर्ज कराया था। पूनम का कहना था कि कोयना ने 22 लाख रुपए उनसे ये बताकर लिए हैं कि उनको काफी जरूरत है। कोएना ने इस रकम को वापस करते समय एक चेक दिया था जो कि 3 लाख रुपए का था। 

जब बैंक में इस इस चेक को लगाया गया तो ये बाउंस हो गया। इस मामले पर पूनम सेठी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जबकि कोएना मित्रा ने इसको गलत बताया है। अब कोर्ट ने पूरी बात क्लियर करते हुए कहा कि.. चेक बाउंस होने की वजह ये नहीं कि देने वाले ने पैसे नहीं दिए बल्कि चेक इसलिए बाउंस हुआ क्योंकि बैंक में पैसे नहीं ही नहीं थे।

 ये बात अगर मान भी ली जाए कि शिकायतकर्ता ने आरोपी के चेक जो कि ब्लैंक थे और उसके घर से चुरा लिया था और उनका गलत इस्तेमाल किया। तो भी आरोपी के पास इस पेमेंट को रोकने का पूरा मौका था। कोएना मित्रा इस समय काफी ज्यादा मुसीबत में घिर चुकी हैं।

आगे देखना है कि इस मामले में क्या होता है। हाल ही में कोएना मित्रा ने साकी साकी गाने रीमेक को लेकर कई तरह के सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि पहला गाना ही काफी शानदार था। इस गाने के रिलीज के बाद ये पूरी तरह छा गया था।



Browse By Tags



Other News