बहुचर्चित रामचन्द्र जायसवाल हत्याकाण्ड में नामजद दो गिरफ्तार
| Rainbow News - Jul 23 2019 12:41PM

अम्बेडकरनगर। बसखारी थाना क्षेत्र के शुक्लबाजार में 19 जुलाई को दिनदहाड़े हुई व्यापारी नेता रामचंद्र जयसवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने नामजद पच्चीस पच्चीस हजार के इनामी दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक का नाम नरोत्तम मौर्या पुत्र राम भुवाल व दूसरे का नाम सत्य प्रकाश मौर्य उर्फ रिंकू पुत्र राम निहाल मौर्या बताया गया है। जबकि नामजद तीसरा आरोपी व अज्ञात शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। 

पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने पुलिस लाइन में प्रेस कान्फ्रेस में इस खुलासे की बात बताते हुए कहा कि यह घटना के बाद तीन नामजद व दो अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी के लिए बसखारी पुलिस के साथ स्वाट टीम और सर्विलासं टीम को लगा दिया गया है। जिसके क्रम में रविवार रात करीब साढे आठ बजे संयुक्त टीम ने गन्नीपुर तिराहे से बुढनापुर की ओर जाते हुए एक बाइक से दो लोगों को प पकडा जिसमें एक की पहचान सत्यप्रकाश मौर्य, व दूसरे की पहचान नरोत्तम मौर्य के रूप में हुई। दोनो मरौचा गांव के निवासी बताये गये है। दोनों के पास से 315 बोर का एक एक अवैध असलहा व दो दो जीवित कारतूस बरामद हुआ है। 

बता दें कि बीते 19 जुलाई को बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुकुल बाजार में स्थित अपने कार्यालय पर आराम कर रहे व्यापारी नेता रामचंद्र जायसवाल को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े सिर व सीने में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था। जिस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर तीन नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए थे।



Browse By Tags



Other News