मोटर साइकिल की डिक्की तोड़ चोरों ने पार किया लाखों का जेवरात
| Rainbow News - Jul 24 2019 6:12PM

पीड़ित पंकज सोनी टाण्डा के पत्रकार राम गोपाल सोनी का पुत्र

अम्बेडकरनगर। अकबरपुर-टाण्डा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बाजार में दुकान के सामने खड़ी मोटर साइकिल की डिक्की तोड़कर सिद्धहस्त चोरों ने लाखों के जेवरात उड़ा दिए। अप्रत्याशित ढंग से अचानक हुई इस घटना से अचंभित सर्राफा व्यवसाई ने तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करने का अनुरोध किया है। पीड़ित सर्राफा व्यवसाई टाण्डा के पत्रकार (पायनियर हिन्दी दैनिक संवाददाता) राम गोपाल सोनी का पुत्र है। 

विवरण अनुसार सर्राफा व्यवसाई पंकज सोनी अलीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत सद्दरपुर बाजार के निकट पेठिया में स्थित अपनी दुकान नित्य की भाँति मंगलवार की पूर्वान्ह मोटर साइकिल से गया था। दुकान के सामने मोटर बाइक खड़ी कर वह दुकान की शटर खोलने लगा। दुकान खोलकर वह अपनी बाइक के पास आया तो यह देखकर दंग रह गया कि मोटर साइकिल की डिक्की खुली थी और उसमें जेवरात से भरा बैग नहीं था। जेवरातों की कीमत लगभग 2 लाख रूपए बताई गई। 

पीड़ित पंकज सोनी                                                                          पंकज सोनी की तहरीर

पीड़ित पंकज सोनी पुत्र राम गोपाल सोनी ने आभूषण चोरी की सूचना अलीगंज थानाध्यक्ष को लिखित रूप में दिया। तत्काल कार्रवाई करते हुए एस.ओ. अलीगंज रामचन्द्र सरोज ने सद्दरपुर चौकी प्रभारी को मौका मुआयना करने का निर्देश दिया। मौका-मुआयना हुआ, समाचार प्रेषित व प्रकाशन तक चोरी की प्राथमिकी थाना पंजिका में दर्ज नहीं हो सकी थी। बावजूद इसके पंकज सोनी के पिता पत्रकार राम गोपाल सोनी को अलीगंज थाना पुलिस पर पूरा भरोसा है कि वह प्राथमिकी दर्ज कर जल्द से जल्द चोरों का पता लगायेगी और चोरी का पर्दाफाश करेगी।  



Browse By Tags



Other News