जौनपुर में हुई सोना चाँदी और कांसा की बरसात
| Rainbow News - Jul 26 2019 6:27PM

जौनपुर। कानपुर में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में जौनपुर के तलवारबाजों ने 3 स्वर्ण सहित आधा दर्जन पदक प्राप्त करके परिवार सहित पूरे जनपद का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता से लौटी टीम में शामिल खिलाड़ियों का जनपद आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर जौनपुर फेसिंग एकेडमी के सचिव/प्रशिक्षक लालजी निषाद ने बताया कि कानपुर में होशियार सिंह मेमोरियल राज्यस्तरीय फेन्सिंग प्रतियोगिता आयोजित हुआ जो कानपुर आडिनेश क्लब कैण्ट द्वारा कराया गया। उक्त प्रतियोगिता में जौनपुर फेसिंग एकेडमी के सचिव/प्रशिक्षक लालजी निषाद के नेतृत्व में 13 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।

श्री निषाद ने बताया कि प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में अजीत निषाद ने स्वर्ण पदक, कैडेट वर्ग में शिवम निषाद ने स्वर्ण पदक और सब जूनियर वर्ग में रौनक निषाद ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। इसी तरह जूनियर वर्ग में राजकुमार बिन्द ने रजत व जूनियर वर्ग में ही अश्वनी कुमार ने रजत पदक प्राप्त किया। वहीं जूनियर वर्ग में ही विजयकान्त सेठ ने कांस्य पदक प्राप्त किया। उपरोक्त सभी खिलाड़ियों द्वारा कांस्य व रजत सहित स्वर्ण पदक प्राप्त करके परिवार सहित पूरे जनपद का नाम रोशन किया है।

एकेडमी के अध्यक्ष रामजी जायसवाल के नेतृत्व में पदक जीत करके लौटे खिलाड़ियों का स्वागत करते हुये समस्त पदाधिकारियों सहित उपस्थित सभी लोगों ने खिलाड़ियों के लिये हर समय मदद के लिये खड़े रहने का वचन दिया। इस दौरान सचिव/प्रशिक्षक लालजी निषाद ने बताया कि कानपुर में आयोजित उक्त प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप ऑफ चैम्पियन 2019 हुआ है जो जनपद सहित पूरे जौनपुरवासियों के लिये खुशी व गर्व की बात है।

इसी क्रम में इन्दिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर में कार्यरत प्रशिक्षक राजकुमार यादव ने बताया कि उनके नेतृत्व में गये 8 और खिलाड़ियों ने पदक प्राप्त किया। श्री यादव के अनुसार जूनियर वर्ग में सुजीत यादव कांस्य पदक, जूनियर वर्ग में रोहित पाल रजत पदक, जूनियर वर्ग में गोविन्द यादव स्वर्ण पदक, सीनियर वर्ग में कुसुम चन्द्रा स्वर्ण पदक, सब जूनियर वर्ग में सुभी रजत पदक, सब जूनियर वर्ग में अर्पित कांस्य पदक, कैडेट वर्ग में रितेश रजत और कैडेट वर्ग में अतुल यादव कांस्य पदक प्राप्त किये।



Browse By Tags



Other News