सारा अली खान की इस अदा के कार्तिक आर्यन भी हो गए कायल
| Rainbow News - Jul 27 2019 4:35PM

बॉलीवुड जगत में एक्टर अपने फैंस को खुश रखने के लिए नए-नए अंदाज दिखाते रहते हैं। एक  कहावत है 'इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छुपते' और यह कहावत कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर एकदम सौ फीसदी फिट बैठती है। सारा एक चैट शो में पहले ही कबूल कर चुकीं थी कि उन्हें कार्तिक बेहद पसंद हैं और वह उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी।

इसके बाद फिर दोनों साथ में नजर आने लगे और अब 'लव आज कल 2' में साथ भी काम कर रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक के बीच इन दिनों खूब करीबी देखी जा रही है। दोनों अक्सर डिनर से लेकर कैजुअल हैंगआउट करते नजर आ चुके हैं। अब हाल ही में सारा और कार्तिक दिल्ली में नजर आए। 

दिल्ली में चल रहे एक फैशन शो के दौरान सारा ने रैंपवॉक किया। जबकि फर्स्ट लाइन में बैठे कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम उन्हें चियर करते नजर आए। सारा रैंप पर काफी स्टनिंग दिख रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने जिस अंदाज में झुककर वहां मौजूद सभी लोगों को हाथ जोड़कर नमस्ते किया, उसने सभी का दिल जीत लिया।

तालियों की गड़गड़ाहट और सिर्फ 'वाह, वाह' जैसे शब्द सुनाई देने लगे। सारा के भाई इब्राहिम तो बहन की इस अदा पर खुश हुए ही, कार्तिक आर्यन भी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए। सारा को रैंप पर देख कार्तिक और इंब्राहिम का रिऐक्शन कैसा था।  सारा के अलावा कार्तिक उनके भाई इब्राहिम खान के साथ भी मस्ती और गपशप करते दिखाई दिए। 

दोनों के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है, यह इन फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है। सारा और कार्तिक ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। हो सकता है कि यह फिल्म की वजह से हो और वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त ही हों। हाल ही में लखनऊ आउटिंग के दौरान एक विडियो सामने आया था जिसमें कार्तिक सारा को भीड़ से बचाते नजर आ रहे थे।

यह विडियो खूब सुर्खियों में रहा। बात करें फिल्म 'लव आज कल 2' की, तो इसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इम्तियाज की पिछली फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है, जिसमें दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे।



Browse By Tags



Other News