एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से मिलने को बेताब फैन को लगी 75 लाख की चपत
| Rainbow News - Aug 2 2019 3:59PM

भारत में बॉलीवुड के स्टार और सेलेब्रिटीज से हर कोई मिलना चहता है। हर को चाहता है कि वो मिले और कुछ नहीं तो कम से कम साथ में एक फोटो खिचवाए। यही हाल दक्षिण भारत के सितारों के साथ भी है। वहां तो कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जिनको कुछ फैंस भगवान तक दर्जा दे रखे हैं। लकिन कई बार फैंस की उनकी दिवानगी उनके लिए भारी पड़ जाती है। क्योंकि अभिनेत्री काजल अग्रवाल के एक फैन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है।

रामानाथापुरम शहर का एक शख्स जो कि काजल अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन है वो अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था। इसके लिए उसने ऑनलाइन चेक किया तो एक वेबसाइट उसको मिली जो काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा कर रही थी। इसके बाद शख्स ने काजल अग्रवाल से मिलने के लिए वेबसाइट पर दी गई सूचना के आधार पर उसने मिलवाने वाले शख्स ने संपर्क किया। इसके लिए उसको 50 हजार रुपए और पर्सनल डिटेल्स की मांग की गई।

शख्स अच्छे परिवार से था तो उसने 50 हजार देने में देरी नहीं की। लेकिन वेबसाइट के इस गैंग ने ऐसे ही कई बार पैसे लिए। लेकिन कुछ महीने बाद शख्स को लगा कि उसके साथ धोखाधड़ी हो रही है। इधर शख्स से वेबसाइट वाले लगातार पैसों की डिमांड कर रहे थे। जब शश्क ने पैसा देने से इंकार कर दिया तो पर्सनल डाटा को लेकर धमकी देने लगे। कुछ तस्वीरों को वायरल करने की भी बात कही। इसके बाद शख्स ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की।

पुलिस जब जांच में जुटी तो पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर है। पुलिस ने सबसे पहले जब शख्स से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो काजल से मुलाकात के लिए इस गैंग को 75 लाख रुपए दे चुका है। इसके बाद पुलिस ने पता किया तो मालूम हुआ की जिस वेबसाइट ने काजल से मिलाने का दावा किया वो 37 साल के सरवनकुमार उर्फ गोपालकृष्णन का है। पुलिस ने छापेमारी शुरू की और पिछले सप्ताह चेन्नई के अशोक नगर इलाके में एक लॉज से सरवनकुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से 9 लाख रुपए कैश भी बरामद की है।



Browse By Tags



Other News