अच्छा लड़का मिले तो शादी से पहले भी बन सकती हूं मां : श्रुति हासन
| Agency - May 25 2017 5:20PM

मुंबई। कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन मां सारिका की राह पर चलना चाहती हैं। उनकी मानें तो शादी से पहले बच्चे पैदा करने में उन्हें किसी तरह की झिझक नहीं है। हालांकि, उनका कहना है कि वे ऐसा तब ही कर सकती हैं, जब कोई अच्छा लड़का उन्हें मिल जाएगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें मीडिया से शेयर की। इस दौरान श्रुति ने प्यार और शादी पर खुलकर चर्चा की।

श्रुति ने इंटरव्यू में कहा है, "पहले मैं एक म्यूजिक डायरेक्टर (उन्होंने नाम नहीं बताया) को पसंद करती थी। हम दोनों बहुत क्लोज थे। मुझे लगता था कि मैं उसे प्यार करती हूं। लेकिन ब्रेकअप के बाद मुझे अहसास हुआ कि यह सिर्फ आकर्षण था। इसके बाद मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं हुआ। यहां तक कि करियर के इस प्वॉइंट पर मेरे पास ब्वॉयफ्रेंड के लिए समय भी नहीं है। मैं फिलहाल, शादी के बारे में नहीं सोच रही। लेकिन सही समय पर शादी करूंगी। अगर सही लड़का मिलता है तो मैं शादी से पहले बच्चे पैदा करने में भी संकोच नहीं करूंगी। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मीडिया और लोग क्या कहेंगे।"

31 साल श्रुति हासन का जन्म तब हो गया था, जब उनके पेरेंट्स सारिका सिंह और कमल हासन ने शादी नहीं की थी। श्रुति के पैदा होने के करीब दो साल बाद 1988 में कमल-सारिका ने शादी की। इसके करीब तीन साल बाद कमल-सारिका की छोटी बेटी अक्षरा का जन्म हुआ। हालांकि, 2004 में कमल और सारिका का तलाक भी हो गया। श्रुति का नाम ब्रिटिश मॉडल माइकल कोर्सले से जुड़ता है। दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है।

हाल ही में माइकल को श्रुति के पापा यानी कमल हासन के साथ भी देखा गया था। इसके बाद से ऐसी खबरें थीं कि श्रुति अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं। हालांकि, कभी उन्होंने इस बात को खुलकर कबूल नहीं किया। 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली श्रुति ने 'डी-डे' (2013), 'रमैया वस्तावैया' (2013) और 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी अगली फिल्म 'बहन होगी तेरी' जून में रिलीज होनी है। हाल ही में उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी देखा गया था।



Browse By Tags



Other News