शिया समुदाय ने ईदुल अज़हा की नमाज अदा करने के बाद किया पौधरोपण
| Rainbow News Network - Aug 12 2019 1:50PM

पानी को बचाये और छायादार व फलदार पेड़ लगाये : मौलाना महफुजुल हसन खां 

नगर मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी ने मौलाना को सागौना का पौधा भेट किया

जौनपुर। शिया समुदाय ने ईदुल अज़हा की मुख्य नमाज शिया ईदगाह बेगमगंज सदर इमामबाडे में मौलाना महफुजुल हसन खां के नेतृत्व में अदा की। नमाजियों की संख्या अधिक हो जाने के कारण दुसरी नमाज ईदगाह में मौलाना सै. फजले अब्बास ने अदा करायी। मौलाना महफुजुल हसन खां ने नमाजियों को सम्बोधिकत करते हुये कहा कि पानी को बचाये और छायादार व फलदार पेड़ लगाये व अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी तालीम दे व गरीबो की मदद करे, मौलाना ने ईदुल हज़हा के बारे में विस्तार से बताया।

शिया जामा मस्जिद के प्रबंधक/मुतवल्ली शेख अली मंजर डेजी ने अहले वतन को मुबारक बाद पेश की व कौम मुल्क व कुनबे की खुशहाली व तरीक्के लिए नमाजियों के साथ दुआ की। नमाज के बाद मौलाना महफुजुल हसन खां को नगर मजिस्ट्रेट एवं सीओ सिटी ने सागौन का पेड़ तोहफे के रूप में देकर ईदगाह एवं अन्य जगहों पर अधिक से अधिक पेड़ लगाने की जन समुदाय से आग्रह किया व ईदगाह में मौलाना महफुजुल हसन खां,

नगर मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, समाजसेवी अली मंजर डेजी ने संयुक्त रूप से 5 पेड़ लगाये और पांचों पेड़ों की देखभाल की जिम्मेदारी सदर ईमामबाड़ा के मुतवल्ली को सौपी। उक्त अवसर पर सर्वश्री असलम नकवी, ए एम डेज़ी, मोहम्मद मुस्तफा, मेहदिउल आब्दी, तहसीन अब्बास सोनी, अली अनुस अदनान हुसैन, शाजान, हाशिम खां, समीर अली, हीरा, अहमद, तकी हैदर काजू, ईदु, मजनू एवं शहर के गणमान्यजन मौजूद थे।



Browse By Tags



Other News