लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जारी रखना चाहिए अपना प्रयास
| Rainbow News Network - Aug 23 2019 1:49PM

जिलाधिकारी रवीश गुप्ता

संतकबीरनगर। स्थानीय हीरालाल रामनिवास इण्टर कालेज, खलीलाबाद में चल रहे दस दिवसीय एनसीसी कैम्प को सम्बोधित करते हुए कहा जिलाधिकरी श्री रवीश गुप्ता ने कहा कि "लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए व्यक्ति को अपने प्रयास जारी रखना चाहिए।

निराश नही होना चाहिए, सफलता अवश्य प्राप्त होगी।" जिलाधिकारी आगे ने कहा कि लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयास के साथ-साथ निष्ठा, ईमानदारी एवं लगन भी आवश्यक है। अपने ज्ञान को अधिक से अधिक प्रसारित करें। इससे और भी ज्ञान की ऊर्जा बढ़ती है।

उन्होने कैम्प में शामिल एनसीसी के कैडेटो अपने जीवन के महत्वपूर्ण बिन्दुओं को साझा करते हुए जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा कि प्रशासनिक सेवाओ में आप सभी के लिए अवसर अनेक है। बस प्रयास की आवश्यकता है। उन्होने समाचार पत्रों के संपादकीय का महत्व बताया व विभिन्न स्तर पर सिविल सर्विसेज की तैयारी के संबंध में बहुत ही सहजता से कैडेटो के प्रश्नो का उत्तर दिया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधतंत्र के  अमरनाथ रूंगटा एवं कैलाश पति रूंगटा, प्रधानाचार्य उदयभान सिंह, कैम्प कमाडेण्ट कर्नल राकेश यादव, एजुकेटर मेजर सी0पी0 गुप्त, ले0 चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी, सेकेण्ड आफिसर अनिल गुप्त, कमल थापा सहित अनेक लोग और पी0आई0 स्टाफ उपस्थित थे।



Browse By Tags



Other News