भाजपा नेताओं को अपशब्द कहने के मामले में ओपी राजभर के खिलाफ केस दर्ज
| Rainbow News Network - Aug 27 2019 6:22PM

मऊ। भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। राजभर ने रविवार को मऊ जिले के फतेहपुर ताल नारज गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपाईयों को अपशब्द कहे थे।

कोपागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ताल नारज गांव में रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शामिल हुए। उन्होंने मंच से भाषणों के माध्यम से भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की।

भाजपा कार्यकर्ता अखिलेश राजभर ने ओमप्रकाश राजभर के भड़काऊ भाषणों को सुनने के बाद थाने में उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए केस दर्ज कराया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि 25 अगस्त को पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की कोपागंज थाना क्षेत्र के कुर्थीजाफरपुर इलाका अंतर्गत फत्तेपुर गावं में जनसभा थी,

जिसमें ओम प्रकाश राजभर ने सिर कलम करने और अपशब्दों का प्रयोग किया गया था। एक व्यक्ति की तहरीर पर कोपागंज थाने में ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।



Browse By Tags



Other News