पार्टी के नौजवान कार्यकर्ता भविष्य के नेता है : स्वतंत्र देव सिंह
| Rainbow News Network - Aug 27 2019 6:31PM

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बाराबंकी जिले की जैदपुर विधानसभा उपचुनाव और संगठनात्मक चुनाव के लिए जन प्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकताओं के बल बूते देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। जब तक भारत विश्वगुरु नही बन जाता, भाजपा कार्यकर्ता रुकने वाले नही है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उपचुनाव के साथ ही संगठनात्मक चुनाव पर भी ध्यान केन्द्रित करना है। संगठनात्मक चुनाव में बनाये गए मण्डल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारी 2022 के चुनाव के सेनानायक के रूप में होंगे।नए बूथ अध्यक्ष का चुनाव 2022 के विधान सभा चुनावों की नींव होगा।

बैठक में  प्रदेश महामंत्री श्री गोविंद नारायण शुक्ल ने संगठनात्मक चुनाव की रूप रेखा को विस्तार से बताते हुए कहा कि पार्टी शीघ्र ही जैदपुर विधानसभा में बाइक रैली निकालेगी। बैठक को प्रभारी मंत्री श्री दारा सिंह चौहान ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में प्रमुख रूप से सर्वश्री अक्षयवर लाल गौड़ प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला सह प्रभारी गोविंद पांडेय, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, साकेन्द्र प्रताप वर्मा, शरद अवस्थी, सतीश शर्मा, बैजनाथ रावत, हरगोविंद सिंह आदि मौजूद रहे।

Report- नवनीत मिश्र



Browse By Tags



Other News