रिटायर्ड डीसीपी भीमराव सोनावणे ने लगाया गम्भीर आरोप
| - RN. Network - Aug 28 2019 12:29PM

पैसे के बल पर सताता है राजेन्द्र ठक्कर

मुम्बई। व्यवसायी राजेन्द्र ठक्कर मामले में अब एक नया मोड़ आ गया जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। बता दें कि राजेन्द्र ठक्कर की बीबी संग साले व साली से मिलकर करोड़ों रूपये का हेराफेरी कर डाले हैं जिसके बाद ठक्कर ने मुम्बई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के बाद मलाड पुलिस ने रिटायर्ड डीसीपी भीमराव सोनावणे के दामाद सहित उनकी बेटी के ऊपर धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर कई महीनों तक जांच किये।

बीते 23 अगस्त को आनन-फानन में उन्हें बोरीवली कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां 20 मिनट में ही कोर्ट ने जेल कस्टडी सुना दी। वहीं इस मामले में शिकायतकर्ता राजेन्द्र ठक्कर के वकील ने मलाड पुलिस सहित उनके कामकाजों पर गम्भीर आरोप भी लगाया। उनका मानना है कि महज 12 घण्टे में जांच और 20 मिनट में जेल कस्टडी पुलिस के कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं इस मामले में जब रिटायर डीसीपी भीमराव सोनावणे सहित उनकी बेटी से मीडिया जब उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कैमरे के सामने मना कर दिया लेकिन बगैर कैमरा उन्होंने जो कहा, वह सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे।

हालांकि मीडिया के खुफिया कैमरे में कुछ बातें कैद भी हो गयीं। पूछताछ की तो उनका कहना था कि राजेन्द्र ठक्कर पैसे के बल पर उन लोगों को सता रहा है। वह गलत आदमी है। वह हमारे साथ ही नहीं, बल्कि अपने खुद के वर्करों के साथ भी नाइंसाफी करता है। आखिरकार हम न्यायालय में पहुंच गये। हमें भारत के संविधान और कानून पर पूरा भरोसा है। उसने अपने कई लोगों का घर बर्बाद किया है। खुद की बीबी उसे छोड़ दी।

इस तरीके का गम्भीर आरोप रिटायर्ड डीसीपी भीमराव सोनावणे व उनकी बेटी ने लगाया है। ठक्कर के साथ हुई चीटिंग मामले में 3 आरोपी थे लेकिन पुलिस ने सिर्फ तेजस राजा को गिरफ्तार किया जबकि शेष आरोपी तेजस राजा के साथ ही कोर्ट के अंदर पुलिस के सामने घूमते रहे लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं समझी। इससे इतना तो साफ होता है कि पुलिस होने का फायदा मुम्बई में किसी को मिला है तो वह जीता जागता सबूत रिटायर डीसीपी भीमराव सोनावणे है। देखना यह होगा कि मुम्बई पुलिस इस मामले में अब किस तरह की गम्भीरता लेती है और क्या राजेन्द्र ठक्कर के साथ हुई ठगी के मामले में उन्हें इंसाफ दिला पाती है, यह देखने वाली बात होगी।



Browse By Tags



Other News