प्रेरणा ऐप का विरोध करता है प्राथमिक शिक्षक संघः अनिल यादव
| Rainbow News Network - Sep 2 2019 12:47PM

संघ की बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा- शिक्षक विरोधी है प्रेरणा ऐप

जौनपुर। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला एवं ब्लाक कमेटी की संयुक्त बैठक रविवार को नगर के नखास स्थित नवदुर्गा शिव मन्दिर के प्रांगण में हुई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि सरकार द्वारा शिक्षकों पर जबरदस्ती लागू किये जा रहे प्रेरणा ऐप का हम पूरी तरीके से विरोध करते हैं। शिक्षकों के सम्मान के लिये अंतिम दम तक लड़ते रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस ऐप से शिक्षकों की निजता भंग करने की कोशिश की जा रही है।

इसी क्रम में जिला मंत्री डा. भानु प्रताप राव ने कहा कि जिस तरह से जिले के सभी एनपीआरसी ने बीते शनिवार को जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय में संयुक्त रूप से इस्तीफा दे दिया, उसी तरीके से यदि सरकार जबरदस्ती इस ऐप को लागू करने की कोशिश करती है तो हमारे ऐसे शिक्षक जो प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं तथा जिनके लिये उन्हें कोई अतिरिक्त मानदेय नहीं दिया जा रहा है, वह भी अपने पद से इस्तीफा देकर के सहायक अध्यापक के रूप में कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सच्चिदानन्द तिवारी, कप्तान जी, प्रमोद यादव, बृजेश निगम, लाल रत्नाकर उपाध्याय, अनिल यादव, अखिलेश यादव, डा. विजय प्रकाश यादव, राजकुमार, नवीन शर्मा, योगेश सरोज, रमेश, निर्मलेन्दु यदुवंशी सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।



Browse By Tags



Other News