अम्बेडकरनगर: जलालपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन शनिवार को, तैयारियाँ पूरी 
| Rainbow News Network - Sep 6 2019 6:12PM

अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन के दृष्टिगत सभीं प्रशासनिक तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं। शनिवार 7 सितम्बर 2019 को मुख्यमंत्री जलालपुर तहसील मुख्यालय पर स्थित एन.डी. इण्टर कॉलेज के मैदान पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सी.एम. योगी शनिवार को पूर्वान्ह लगभग 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुँचेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक हलका सक्रिय है। 

वहीं पुलिस महकमे द्वारा सुरक्षा का माकूल प्रबन्ध किया गया है। बगैर प्रेस पास के कोई भी व्यक्ति मीडिया/प्रेस गैलरी तक नहीं पहुँच पायेगा। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र जलालपुर तहसील मुख्यालय पर कैम्प कर जनसभा स्थल पर तैयारी व्यवस्था/सुरक्षा व्यवस्था को पूर्ण करने में लगे हुए हैं। मण्डलायुक्त, डी.आई.जी. अयोध्या जोन ने कार्यक्रम स्थल पर पहुँच कर व्यवस्था का जायजा लिया। 

जलालपुर विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए सी.एम. योगी की यह जनसभा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। सी.एम. द्वारा जलालपुर में की जाने वाली जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक व नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश यादव जिला मुख्यालय पर डी.एम. और एस.पी. के साथ बैठक किया। दोनों माननीयों ने जलालपुर पहुँचकर कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया। 

कार्यक्रम स्थल का जायजा लेता प्रशासनिक व पुलिस अमला

जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र के अनुसार जलालपुर तहसील मुख्यालय पर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कुल 61 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया जाएगा। इनमें 235.37 करोड़ की 44 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 9.15 करोड़ की 17 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन पर सुरक्षा के दृष्टिगत माकूल प्रबन्ध किए गए हैं। 

जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि सी.एम. योगी जलालपुर को कुछ खास योजनाओं का लाभ भी देंगे। इनमें परिवहन निगम का डिपो तथा महिला महा विद्यालय की घोषणा हो सकती है। मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को भी लाभान्वित किया जाएगा। 

जिला सूचना अधिकारी डॉ महेश चन्द्र द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर संवाद संकलन में सुविधा के दृष्टिगत प्रेस/मीडिया कर्मियों को प्रेस-पास उपलब्ध कराया गया है। प्रेस-पास धारक पत्रकार ससमय पहुँचकर प्रेस दीर्घा में अपना स्थान ग्रहण करें। 



Browse By Tags



Other News