फिर भाजपाई हुए पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता
| Rainbow News Network - Sep 10 2019 12:54PM

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कल्याण सिंह ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की,  उन्हे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। ज्ञात हो कि लगभग 87 वर्षीय श्री कल्याण सिंह ने राजस्थान का राज्यपाल बनने के बाद भा.ज.पा. से त्यागपत्र दे दिया था।

इस दौरान भारी संख्या में क्षत्रप श्री कल्याण सिंह के समर्थकों की मौजूदगी के साथ उनके पुत्र एवं एटा से सांसद श्री राजवीर सिंह और पौत्र प्रदेश के वित्त राज्यमंत्री श्री संदीप सिंह भी उपस्थित रहे। बाद में पूर्व राज्यपाल श्री सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'इतनी उम्र गुजर जाने के बावजूद न तो वह थके हैं और न ही उनका मन छूटा है।

उन्होंने कहा, 'मेरा तन टायर नहीं है, मन रिटायर नहीं है।’ श्री सिंह ने कहा कि 'मैं राजनीति को जनसेवा का सशक्त माध्यम मानता हूं। उसी भावना से मैंने फिर से सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का फैसला किया है। जब तक राज्यपाल रहा तब तक मैंने उस पद की गरिमा का पूरा ख्याल रखा।'

श्री राम मन्दिर के मुद्दे पर श्री ने कहा, ''राम मंदिर का निर्माण करोड़ों लोगों की आस्था का प्रश्न है। जितनी पार्टियां हैं, वे जनता के सामने अपना मात स्पष्ट करें कि वे राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में हैं या फिर उसके विरोध में।


रिपोर्ट- नवनीत मिश्रा



Browse By Tags



Other News