लापता नाबालिग तीन सगी बहनें बरामद, भीटी पुलिस को मिली कामयाबी
| Rainbow News Network - Sep 11 2019 6:27PM

अम्बेडकरनगर। जिले की भीटी थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समय मिली जब यहाँ तैनात निरीक्षक, उपनिरीक्षक और महिला आरक्षी की तत्परता से एक घर की तीन अवयस्क सगी बहनें जो लापता बताई जा रही थीं को बरामद कर लिया। 

विवरण अनुसार गत 4 सितम्बर को उक्त थाना क्षेत्र के कस्बा भीटी निवासी सुरेन्द्र प्रताप मिश्र उर्फ बब्बन की तीन सगी बेटियाँ अमीषा मिश्रा उर्फ सलोनी (17), अलका मिश्रा उर्फ सोनी (16), अनामिका मिश्रा उर्फ मोनी (14) शाम करीब 7.30 पर घर से लापता हो गई थीं।

इसकी सूचना सुरेन्द्र ने थाना भीटी में लिखित रूप से दिया, जिस पर मु.अ.सं. 163/19 की धारा- 363 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया और लापता अवयस्क बालिकाओं की खोजबीन शुरू कर दी गई।

इसी बीच 9 सितम्बर को पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने प्रभारी निरीक्षक भीटी मनीष कुमार सिंह, उपनिरीक्षक हरिश्चन्द्र, कांस्टेबिल प्रेम प्रकाश सिंह, महिला आरक्षी मंजूषा प्रजापति की टीम का गठन कर बालिकाओं की खोजबीन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। टीम द्वारा लापता बालिकाओं की बरामदगी कर ली गई। 

बताया गया है कि बरामद लड़कियों द्वारा यह कहा गया कि वे अपने माता-पिता के उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर अपनी मर्जी से बगैर किसी को बताये मुम्बई चली गई थीं, उन्हें न तो किसी ने बहलाया-फुसलाया था और न ही उनके साथ कोई अपराध हुआ है। तीनों नाबालिग लड़कियों को विधिक कार्यवाही उपरान्त उनके परिजनों को सौंप दिया गया। 



Browse By Tags



Other News